आने वाले समय में परिदृश्य बदलने का संकल्प लेकर हमें आगे बढ़ते रहना है – रामचंद्र सहिस

जमशेदपुर ।आजसू पार्टी पूर्वी सिंहभूम जिला समिति द्वारा आहूत 15 नवम्बर 2022 को होने वाले स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर आज दिनांक 14 नवम्बर 2022 को संध्या समय 7 बजे गोबिंदपुर स्थित रेलवे हॉल्ट मैदान में बैठक हुई ।जिसमे कार्यक्रम की सफलता हेतु पार्टी के केंद्रीय प्रधान महासचिव ने आवश्यक दिशा निर्देश दे सभी को अलग अलग जिमेदारिया देकर जबावदेही तय की गई, उक्त अवसर पर रामचंद्र सहिस ने बताया कि आने वाला समय में परिदृश्य बदलने का संकल्प लेकर है हम सभी को आगे बढ़ना है तभी इस क्षेत्र और राज्य का विकास संभव है और हमारी यह प्रतिबद्धता रही है कि सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक बदलाव में हमारा प्रयास समाजिक विकास में निरंतर कार्य किया जा रहा है।
कार्यक्रम की सफलता के लिए तैयारी बैठक में आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह, प्रभारी प्रो रवि शंकर मौर्या, संजय सिंह, अप्पू तिवारी, संतोष सिंह, शंभू श्रवन, सैलेश सिंह, मनोज ठाकुर, संगीता कुमारी, रामाशीस सिंह,अमित गोप,रंजन दास,बुलबुल दास,सरोज कुमार, क्रांति सिंह, सूरज कैवर्तो, कृष्ण गोप समेत अन्य मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विद्या भारती चिन्मय विद्यालय<br>ने बाल दिवस विशेष कौशलोत्सव का आयोजन किया

Mon Nov 14 , 2022
जमशेदपुर । विद्या भारती चिन्मय विद्यालय में बाल दिवस के अवसर पर कक्षा 11वीं व 12वीं के विद्यार्थियों के लिए कौशलोत्सव का आयोजन किया गया था। जिसमें कुल 21 स्पर्धाओं के अंतर्गत विद्यार्थियों ने विविध क्षेत्रों में अपनी क्षमताएं व योग्यताएं दर्शाईं जिनमें भारतीय संस्कृति की महक बिखेरती ‘एथनिक एंब्लेम्स […]

You May Like

फ़िल्मी खबर